छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसे में नायब तहसीलदार सहित हुई तीन लोगों की मौत

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

कवर्धा, छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले के बगई पहाड़ के पास एनएच 30 पर शनिवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जिसमें नायब तहसीलदार सतीश कृषान सहित तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि आबकारी विभाग का गार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया। तहसीलदार सतीश कृषान अपने दोस्तों और गार्ड के साथ धवाईपानी में ढाबे पर चाय पीकर लौट रहे थे। इसी दौरान सामने से आए ट्रक ने टक्कर मार दी। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

प्राप्त जानकारी के मुताहिक बोड़ला तहसील में नायब तहसीलदार सतीश कृषान के दो दोस्त बाहर से मिलने के लिए पहुंचे थे। उनके साथ सरकारी गाड़ी में सतीशन शनिवार की सुबह 6 बजे चाय पीने के लिए चिल्फी से धवईपानी के लिए निकले। इस बीच रास्ते में रायपुप-जबलपुर नेशनल हाईवे पर आबकारी विभाग में तैनात गार्ड सुरेंद्र झारिया मिल गया। पहचान होने के चलते उसे भी गाड़ी में बैठा लिया। फिर सभी ढाबे पर पहुंचे और वहां से चाय पीने के बाद लौट रहे थे।

गाड़ी सतीश ही चला रहे थे। अभी वे बातचीत करते हुए बगई पहाड़ के पास मोड़ पर पहुंचे ही थे कि अचानक से तेज रफ्तार ट्रक से सामने से आ गया और दोनों गाड़ियों में टक्कर हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि सरकारी गाड़ी आगे से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। जबकि ट्रक अनियंत्रित होकर पेड़ से जा भिड़ा। हादसे में तहसीलदार सतीश कृषान सहित उनके दो दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने हादसा होते देखा तो डायल-112 पर सूचना दी। पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

Related Posts

Header

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X