tik tok की भारत में जल्द होगी वापसी, ई-स्पोर्ट्स और गेमिंग कंपनी, स्काइस्पोर्ट्स ने किया कन्फर्म

नई दिल्ली, TikTok to return to India भारत सरकार ने चीन के मोबाइल एप्स को बंद कर दिया है। इनमें टिकटॉक भी शामिल है। भारत के यूजर्स अब टिकटॉक का इस्तेमाल नहीं कर पा रहे है। एक समय था, जब चीनी ऐप टिकटॉक भारत में सबसे ज़्यादा पसंद किया जाता था।

लोग इस ऐप में अपने शार्ट वीडियो बनाकर शेयर करते थे। कई लोगों ने इसी के बदौलत प्रसिध्दि भी पाई है। लेकिन, अब ऐसी खबर है कि टिकटॉक भारत में वापस आने वाला है।

भारत में फिर होगी TikTok की वापसी!

TikTok to return to India कुछ महीनों पहले टिकटॉक की कंपनी बाइटडांस (Bytedance) मुंबई की एक कंपनी से बात कर रही थी कि किस तरह टिकटॉक (TikTok) को भारत में दोबारा लॉन्च किया जाए। अब, एक बड़ी ई-स्पोर्ट्स और गेमिंग कंपनी, स्काइस्पोर्ट्स (Skyesports) नए कन्फर्म कर दिया है कि टिकटॉक भारत में वापस आ रहा है यानी एक बार फिर भारत में लोग इस शॉर्ट वीडियो ऐप को यूज कर सकेंगे।

सूत्रों की मानें तो स्काइस्पोर्ट्स (Skyesports) के सीईओ, शिव नंदी (Shiv Nandy) ने यह बयान दिया है कि ये कन्फर्म हो चुका है कि टिकटॉक (TikTok) भारत में एक बार फिर वापसी कर रहा है। शिव नंदी के मुताबिक, अगर ऐसा हुआ तो वीडियो गेम BGMI भी 100% भारत में वापसी करेगा। कुछ महीनों पहले एक ET रिपोर्ट में यह दावा किया गया था कि Bytedance हीरानन्दानी ग्रुप से बात कर था, कि वो भारत में इस वीडियो शेरिंग प्लेटफॉर्म को वापस लेकर आएं। हालांकि भारत सरकार ने अभी तक इस बारे में कुछ नहीं कहा है।

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X