राजस्थान के पाली में दर्दनाक सड़क हादसा, 7 श्रद्धालुओं की मौत 25 लोग घायल, ट्रेक्टर ट्राली और ट्रेलर की हुई टक्कर

पाली, राजस्थान में पाली जिले के सिरोही के शिवगंज तहसील के पालड़ी जोड़ में शुक्रवार की देर रात हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई और 25 लोग घायल हो गए.

थाना प्रभारी रामेश्वर भाटी ने बताया कि एक ट्रैक्टर ट्रॉली और ट्रेलर की आपस में टक्कर हो गई. सभी श्रद्धालु गुजरात के बनासकांठा जिले के रहने वाले थे, जो अंबाजी से रवाना होकर रामदेवरा की ओर जा रहे थे.

थाना प्रभारी ने बताया कि हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई और 25 से अधिक घायल हो गए. उन्होंने कहा कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस बीच प्रधानमंत्री कार्यालय ने एक ट्वीट में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घटना पर दुख व्यक्त किया है. प्रधानमंत्री ने कहा कि राजस्थान के पाली में हुआ हादसा दुखद है. दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं. मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी हादसे पर गहरा दुख प्रकट किया है.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रैक्टर ट्रॉली में श्रद्धालुओं का जत्था रामदेवरा की तरफ जाने के लिए घर से निकला था. सुमेरपुर शिवगंज हाईवे पर ट्रैक्टर-ट्रॉली की ट्रेलर से भिड़ंत हो गई. हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही 2 लोगों की मौत हो गई. जबकि अन्य ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. घायलों को शिवगंज और सिरोही के ट्रॉमा सेंटर में इलाज के लिए लाया गया.

वहीं घटना के तुरंत बाद ही सिरोही जिला कलेक्टर और मुख्यमंत्री सलाहकार संयम लोढ़ा मौके पर पहुंच गए. घटना के बाद तीन घंटे तक जाम लगा रहा. सुमेरपुर विधायक जोराराम कुमावत, एसडीएम और डीएसपी समेत प्रशासनिक और पुलिस का जाब्ता भी मौके पहुंचा. सुमेरपुर पुलिस और सिरोही पुलिस की कड़ी मशक्कत के बाद में वनवे शुरू किया गया. मौके पर रेस्क्यू टीम के रूप में कई एंबुलेंस भी लगाई गईं. भीषण सड़क हादसे के बाद में मुख्यमंत्री सलाहकार संयम लोढ़ा ने अशोक गहलोत से भी फोन पर बात की.

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X