पारिवारिक विवाद से परेशान युवक ने की अंधाधुंध फायरिंग, 11 लोगों की मौत कई अन्य घायल

नई दिल्ली, यूरोप के Montenegro में एक पारिवारिक विवाद से परेशान होकर शख्स ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. इस फायरिंग में कुल 11 लोगों की मौत हो गई और कई घायल भी हुए. टेलीविजन चैनल ‘आरटीसीजी’ ने जानकारी दी है कि आरोपी शख्स गली में बच्चों समेत सभी लोगों पर गोली चला रहा था. उस गोलीबारी में 6 लोग घायल हुए, जिसमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है.

अब क्या परिवारिक विवाद था, किस वजह से शख्स ने इस तरह गोलीबारी की, पुलिस ने इसको लेकर कोई बयान जारी नहीं किया गया है. पूरी जांच होने के बाद ही पुलिस की तरफ से कोई औपचारिक जानकारी साझा की जाएगी. जिस जगह पर ये गोलाबारी की गई है, वो इलाका राजधानी पॉडगोरिका से 36 किलोमीटर दूर है. अभी के लिए घटना के बाद पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया है और जांच की जा रही है. खबर तो ये भी है कि कार्रवाई के दौरान पुलिस ने गोलीबारी करने वाले शख्स को भी मौत के घाट उतार दिया है. लेकिन इसको लेकर अभी तक कोई औपचारिक ऐलान नहीं किया गया है.

 

वैसे यहां ये जानना जरूरी हो जाता है कि मोंटेनिग्रो पर्यटन के लिहाज से एक शानदार जगह है जहां पर अगस्त महीने में कई पर्यटक घूमने आते हैं. मोंटेनिग्रो के लिए ये महीना काफी मुनाफे वाला माना जाता है क्योंकि बड़ी संख्या पर्यटक घूमने आते हैं. लेकिन इस गोलीबारी कांड की वजह से लोगों के मन में डर है. जिस तरह से एक बार में 11 लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया, कानून व्यवस्था को लेकर भी लोगों की चिंता बढ़ी है और पुलिस कार्रवाई से भी संतुष्ट नजर नहीं आ रहे हैं.

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X