ट्रक ने बाइक सवार तीन पुलिसकर्मियों को रौंदा, दो ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ा, एक की अस्पताल ले जाते समय मौत

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

ऊना, हिमाचल प्रदेश  के ऊना जिले के गगरेट थाना इलाके स्थित होशियारपुर मार्ग पर बाइक सवार तीन पुलिसकर्मियों को ट्रक ने रौंद दिया।

इस भीषण दुर्घटना में तीनों पुलिसवालों की दर्दनाक मौत हो गई। तीन पुलिसकर्मियों को कुचलने वाले आरोपी चालक को पुलिस ने ट्रक समेत दबोच लिया है। हमीरपुर पुलिस द्वारा नादौन के जलाड़ी में आरोपी ट्रक चालक को पकड़ा गया है। उक्त ट्रक के टायर पर खून के निशान मिले हैं।

दुर्घटना में मारे गए तीनों पुलिसवाले हमीरपुर के निवासी थे। मृतकों की शिनाख्त विशाल कुमार बेटा विक्रम चंद निवासी गांव झंडवी भोरंज, मनोज कुमार बेटे सुरेश कुमार रहने वाले पिदडता, डाकघर टिक्करी मिन्हासा भोरंज व शुभम बेटे सुरेश कुमार गांव नारकड़, बड़सर के तौर पर हुई है। मृतक पुलिसकर्मी शुभम (23) के पिता गारली बाजार में बिजली का कार्य करते हैं। इनके बड़े भाई भी पुलिस विभाग में ही कार्यरत हैं।

परिवार वाले शव लाने के लिए ऊना के लिए रवाना हो गए हैं। बताया जा रहा है कि बुधवार रात करीब 10:30 बजे ये तीनों पुलिसकर्मी एक बाइक पर सवार होकर आशादेवी स्थित पुलिस चेकपोस्ट के लिए जा रहे थे। इसी क्रम में बीच रास्ते में ट्रक ने उनकी बाइक को रौंद दिया। तीनों पुलिसकर्मी सादा वर्दी में थे। पर आईकार्ड से तीनों की शिनाख्त हुई। ये तीनों चौथी आईआरबीएन बटालियन के कर्मी थे। इन तीनों को दो दिन पूर्व ही ऊना में अपनी सेवाएं देने के लिए तैनाती दी गई थी।

मौके पर सबसे पहले कोविड ड्यूटी दे रहे टीचर पहुंचे। जहां उन्होंने तीनों जवान सड़क पर गंभीर हालत में देखा। दो पुलिसकर्मियों ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया था। वहीं एक कर्मी की मौत अस्पताल लेकर जाते वक्त हो गई। मौके से चालक ट्रक लेकर फरार हो चुका था। फिर पुलिस ने टोलटैक्स नाका से संदिग्ध वाहनों के नंबर हासिल कर जांच शुरू की। डीएसपी मनोज जम्वाल ने बताया कि ट्रक समेत आरोपी चालक को अरेस्ट कर लिया गया है। वहीं कहा कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार वालों को सौंप दिए जाएंगे।

Related Posts

Header

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X