वरुण गांधी ने किसानों के हक की लड़ाई में उनके साथ हमेशा की तरह खड़े रहने का ऐलान किया

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

पीलीभीत, बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने अपने लोकसभा क्षेत्र पीलीभीत में किसानों के हक की लड़ाई में उनके साथ हमेशा की तरह खड़े रहने का ऐलान किया. कृषि कानून का विरोध कर रहे किसानों के पक्ष में खड़े वरुण गांधी ने दूसरे सांसदों को भी नसीहत दी. बोले जमीर जिंदा है तो राजनीति की चिंता छोड़ो और जो सही है, उस पर खुल कर बोलो. उन्होंने कहा, मैं ऐसा सांसद नहीं हूं जो झूठ को झूठ और सच को सच कहने की हिम्मत न जुटा पाऊं.

बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र के बहेड़ी के गांव कुडरा कोठी, दीननगर, पनवड़िया, हरहरपुर, फाजलपुर, शाहपुरा आदि गांवों में किसानों की बाढ़ से बर्बाद फसल का जायजा लिया. इसके साथ ही अमरिया ब्लॉक के ग्राम सुस्वार, नगरिया कॉलोनी, मझलिया, अंटा गोटिया, ललौरीखेड़ा ब्लॉक के ग्राम रम्पुरा मिश्र, अजीत दांडी, जनौरा छतरपुर बीसलपुर और बिलसंडा ब्लॉक की ग्राम दिवाली, ईट गांव, बिहारीपुर पट्टी और मोहम्मदपुर भजा में बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात की और उनकी फसलों का जायजा लिया.

वरुण गांधी ने कहा कि पानी बढ़ने से जमीन का कटान जारी है. इसके साथ ही फसलें भी नष्ट हो गई हैं. इनको रोकने के लिए पैचिंग कार्य होना चाहिए. ग्रामवासियों ने सांसद का जोरदार स्वागत किया. ग्रामीणों को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि वह किसानों के साथ हमेशा की तरह खड़े हैं और किसी से डरने वाले नहीं हैं. उन्होंने दूसरे सांसदों को भी गुलामी की राजनीति छोड़ खुलकर बोलने की नसीहत दी.

पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी ने कहा कि किसी के हक पर डाका डालने के लिए राजनीति नहीं की जाती, बल्कि लोगों का दिल जीतने के लिए राजनीति करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि जो लोग गांधी जी के बताए रास्ते पर चलते हैं, वह कभी असफल नहीं होते. सत्य को परेशान किया जा सकता है मगर पराजित नहीं किया जा सकता.

बाढ़ प्रभावित इलाकों के दौरे के दौरान सांसद प्रतिनिधि सरदार जैल सिंह, सुनील गंगवार, ढाकन लाल गंगवार, मुकेश गंगवार, दिनेश पटेल, सोनू वाल्मीकि, सतनाम सिंह, रूपेश गंगवार, रमेश लोधी, डॉक्टर बांकेलाल, राम नरेश वर्मा, राजेश सिंह आदि मौजूद थे.

Related Posts

Header

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X