गया था ससुराल पत्नी को लेने पर वहां मिली उसको मौत, आपसी विवाद का मामला

बीना, मध्य प्रदेश, पति-पत्नी के बीच विवाद के चलते सोमवार दोपहर करीब 12 बजे एक युवक ने ससुराल में सल्फास खाकर जान दे दी। मृतक की पत्नी और सास उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन तब तक युवक की मौत हो चुकी थी।
अस्पताल के मेमो पर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

ग्राम डामा रुसल्ली थाना पथरिया तहसील सिरोंज निवासी मृतक शिवराम पिता बालाराम अहिरवार (37) की शादी पड़रिया निवासी हेमा अहिरवार के साथ हुई थी। शादी के कुछ समय बाद से दोनों के बीच विवाद चल रहा था। कोर्ट में इनका केस भी चल रहा है। बावजूद इसके मृतक अपनी पत्नी को साथ रखना चाहता था। सोमवार को वह पत्नी को लेकर पड़रिया आया था।

ससुराल में पत्नी से विवाद करने के बाद उसने सल्फास की छह गोलियां गटक लीं। गोलियां खाने के बाद उसकी हालत खराब हो गई। ससुराल वाले उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शिवराम की मौत की सूचना उसकी पत्नी ने ससुराल वालों को दी। शाम करीब 5 बजे मृतक के परिवार वालों के आने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

सिविल अस्पताल से मिली जानकारी के मुताबिक हलऊ थाना खिमलासा निवासी अभिषेक को खांसी आ रही थी। खांसी की दवा समझकर युवक ने घर में रखी कोई पुरानी दवा पी ली। इससे युवक की हालत बिगड़ गई और उल्टियां होने लगी। परिवार के लोग युवक को इलाज कराने सिविल अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां युवक को इलाज के लिए भर्ती किया गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X