खाने में हुई देरी तो पिता ने ले ली बेटी की जान, पुलिस ने किया आरोपी पिता को गिरफ्तार

हापुड़, उत्तर प्रदेश के हापुड़ (Hapur) से दिल को दहला देने वाली खबर आई है जहां एक पिता को खाना परोसने में हुई देरी पर इतना गुस्सा आ गया कि उसने बेटी की हत्या कर दी. पुलिस (Hapur Police) ने हत्या के आरोपी मोहम्मद फरियाद को गिरफ्तार कर लिया है. ये घटना हापुड़ के बाबूगढ़ इलाके की हैं. हैरानी की बात ये है एक हफ्ते के अंदर 4 सितंबर को ही इस युवती की शादी होने वाली थी.

 

 

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक मोहम्मद फरियाद के 6 बच्चे हैं. मोहम्मद फरियाद का अपनी 22 साल की बड़ी बेटी रेशमा से खाना परोसने में हुई देरी को लेकर विवाद हो गया. रेशमा ने भी उन्हें पलट कर जवाब दिया. पड़ोसियों के मुताबिक दोनों के बीच काफी गहमा-गहमी हो गई थी, जिससे गुस्से में तिलमिलाया फरियाद घर में रखे शीशे को काटने वाले ब्लेड को लाया और उससे बेटी पर हमला कर दिया है. जिससे युवती को काफी गंभीर चोटे हैं और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

 


घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी पिता मोहम्मद फरियाद को गिरफ्तार कर लिया. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुकेश चंद्रा ने कहा कि इस मामले में बाबूगढ़ पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में आगे की जांच शुरू कर दी गई है. आरोपी को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा. आसपास के लोगों के मुताबिक रेशमा अपने छह भाई-बहनों में दूसरे नंबर पर थी.

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X