15 दिन से मायके में रह रही थी पत्नी, नाराज़ पति ने ससुराल में ही उतारा मौत के घाट

दंतेवाड़ा, छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में घरेलू हिंसा से जुड़ा मामला उजागर हुआ। यहां एक पति ने अपनी पत्नी को ही मौत के घाट उतार दिया। मामला दंतेवाड़ा के मांझीपदर मुरियापारा का है, जहां पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है।

बताया जा रहा है कि आरोपी पति, अपनी पत्नी के बीते 15 दिनों से मायके में टिके रहने की बात से नाराज था। इस बात से वह इतना नाराज हुआ की ससुराल में ही मौका पाते ही उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। फ़रार हो गया।

पत्नी के मायके में रहने से नाराज था पति

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पति मनीराम भास्कर बताया जा रहा है, जो नारायणपुर के कुशलामा निवासी है। आरोपी अपनी पत्नी मंजू भास्कर को लेने मांझीपदर मुरियापारा आया हुआ था। बताया जा रहा है कि मृतका मंजू बीते 15 दिनों से ससुराल जानें को तैयार नहीं थी। इस बात से नाराज पति ने मायके में रुकी पत्नी को लेने उसके घर पहुंच गया और जब वह ससुराल जाने के लिए नहीं मानी तो धारदार हथियार से गला रेतकर मौके से फ़रार हो गया।

बहन के घर से पकड़ा गया आरोपी

वहीं, युवती के परिजनों ने इस घटना की सूचना दंतेवाड़ा थाने में दर्ज करवाई। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच कर, आरोपी को उसकी बहन के घर से घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया गया है। देखें वीडियो…

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X