अखिलेश यादव, शिवपाल, राजभर की राहें होंगी जुदा ? समाजवादी पार्टी के लेटर के क्या हैं सियासी मायने

लखनऊ, उत्तर प्रदेश की सियासत से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने लगभग सुभासपा (SBSP) से गठबंधन तोड़ दिया है.

दरअसल, सपा की ओर से ओमप्रकाश राजभर (OP Rajbhar) को पत्र भेजा गया है. जिसमें कहा गया है कि सपा लगातार भारतीय जनता पार्टी (BJP) के खिलाफ लड़ रही है, लेकिन आप भाजपा के साथ गठजोड़ में हैं. लगातार आप बीजेपी को मजबूत कर रहे हैं. अगर आपको लगता है कहीं ज्यादा सम्मान मिलेगा, तो वहां जाने के लिए आप स्वतंत्र हैं.

 

इसके अलावा सपा ने गठबंधन की पार्टी प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) को भी लेटर भेजा है. जिसमें लिखा है, “माननीय शिवपाल सिंह यादव जी, अगर आपको लगता है, कहीं ज़्यादा सम्मान मिलेगा, वहां जाने के लिए आप स्वतंत्र हैं.” बता दें कि शिवपाल यादव ने सपा पर सम्मान न देने का आरोप लगाया था.

वहीं, ओपी राजभर ने कहा कि हम सपा के सियासी तलाक का स्वागत करते हैं. उन्होंने कहा कि हम किसी के गुलाम नहीं है. अखिलेश अपनी मर्जी से काम करते हैं. समाजवादी पार्टी किसी के साथ लंबी दूरी तय नहीं करती है. जितने भी सहयोगी दल थे सब नाराज होकर चले जा रहे हैं. अखिलेश बड़े नेता हैं. मैं तो कह रहा हूं कि वे कभी एसी से बाहर ना निकलें. वहीं, राजभर ने कहा इशारों-इशारों में बहुजन समाज पार्टी का साथ थामने की बात कही है.

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X