युवक ने सभी रीति रीवाज के साथ प्रेशर कुकर से की शादी, 4 दिन बाद दी तलाक़

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही, जिसमें एक जवान शख्स खाना बनाने वाले कुकर से शादी कर रहा है। सुनने में आपको ये भले ही अजीब लगे, लेकिन ये सही है। युवक ने शादी के बाद बाकायदा कानूनी औपचारिकताएं पूरी करते हुए फोटो डाली, लेकिन बाद में मामला कुछ और निकला।

युवक इंडोनेशिया का रहने वाला है, जिसका नाम कहरोल अनम है। उसने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो सफेद शादी की पोशाक में नजर आ रहा। उसके बगल चावल पकाने वाला कुकर रखा हुआ है, जिसको दुल्हन की ड्रेस ओढ़ाई गई है। इसके अलावा अनम कुकर के साथ ऐसे पोज में फोटो खिंचवा रहा, जैसे वो कोई लड़की हो। एक फोटो में तो वो कुकर को किस कर रहा है, जैसा आमतौर पर शादियों में दूल्हा-दुल्हन करते हैं।

वहीं शुरू में लोग इसे मजाक समझ रहे थे, लेकिन कुछ देर बाद अनम ने एक और फोटो डाली। जिसमें वो कानूनी औपचारिकताएं पूरी करते दिख रहा है। साथ ही उसने कुछ कागजात पर कुकर को बगल रखकर हस्ताक्षर भी किए। अनम ने बताया कि ये मजाक नहीं है बल्कि वो कानूनी रूप से सब कर रहा है। साथ ही फोटो के साथ कैप्टन लिखा- “सफेद, शांत, खाना पकाने में अच्छी, बहुत स्वप्निल”।

ये वाक्या 20 सितंबर का बताया जा रहा है, जब शख्स ने ट्विटर के अलावा फेसबुक पर भी फोटोज पोस्ट कीं। उसने वहां पर लिखा कि सफेद, शांत, उत्तम। ज्यादा बात नहीं करती, खाना पकाने में अच्छी, एक सपना सच होता है। तुम्हारे बिना मेरे चावल नहीं बनते। उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं, जिस पर 44 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इसके अलावा 13 हजार से ज्यादा बार उसे रिट्वीट किया गया।

शादी की फोटो डालने के चार दिन बाद अनम ने एक नई घोषणा की। उसने कहा कि मैं अपनी पत्नी ‘कुकर’ को तलाक दे रहा हूं। उसके पीछे की वजह भी उसने बताई। अनम ने लिखा कि वो चावल बनाने में अच्छी है, लेकिन उससे कोई दूसरा व्यंजन नहीं बनता। जिस वजह से मैं उसे तलाक दे रहा हूं।

वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर लोग उस शख्स के खूब मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि मैं Air Fryer से शादी करने की सोच रहा हूं, जबकि दूसरे ने कमेंट किया कि ये लड़का प्रतिभाशाली है, लेकिन सुहागरात कैसे मनाएगा। वहीं एक शख्स ने पूछा कि क्या इस शख्स ने अपने राइस कुकर से शादी की या किसी और के? बाद में पता चला कि अमन ने ये सब मजाक में किया था। वो सोशल मीडिया पर फनी कंटेंट के लिए जाने जाते हैं।

Related Posts

Header

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X